सीमापुरी विधानसभा में डॉ कन्हैया कुमार ने निकाली पदयात्रा




जनता बनाम मनोज तिवारी में जीतेगी जनता – डॉ. कन्हैया कुमार

-सीमापुरी विधानसभा में कन्हैया ने निकाली पदयात्रा

नई दिल्ली, 16 मई 2024 – उत्तर पूर्वी दिल्ली से लोकसभा उम्मीदवार डॉ. कन्हैया कुमार ने आज सीमापुरी के काली माता मंदिरनंद नगरी से शुरू हुई पदयात्रा का ऑटो मार्केटसंतोषपुरी होते हुए D-3 ब्लॉक-58 चौक- बुद्ध विहार तक पदयात्रा निकाली। यात्रा के समापन पर डॉ. कन्हैया कुमार ने कहा कि इस यात्रा में शामिल होकर जिस तरह से जनता ने अपना प्यार और आशीर्वाद दिया इससे साफ हो गया है कि उत्तर पूर्वी दिल्ली में अब परिवर्तन होकर रहेगा।

डॉ. कन्हैया कुमार ने कहा कि ये चुनाव दो व्यक्तियों या दो पार्टियों के बीच नहीं है। ये चुनाव जनता बनाम सांसद मनोज तिवारी है। जनता सांसद से परेशान हैसांसद ने 10 सालों में उनके लिए कुछ नहीं कियाउनके सुख-दुख में उनका साथ नहीं दियाजाम-जलभराव जैसी उनकी समस्याओं का समाधान नहीं किया। इसलिये इस बार का चुनाव जनता खुद लड़ रही है।

मतदाताओं से अपने एक वोट का अधिकार समझने की अपील

डॉ. कन्हैया कुमार ने कहा कि मतदाताओं का एक वोट देश भर में हो रहे भयंकर भेदभाव और अन्याय को मिटाएगा। आपको अधिकार देने वाले संविधान की रक्षा करेगा उन्होंने उत्तर पूर्वी दिल्ली के मतदाताओं से अपील की कि आपका एक वोट अपनी सरकार चुनने का अधिकार सुरक्षित कर लोकतंत्र बचाएगा। इसके साथ ही वंचितों के हक
भागीदारी और आरक्षण की रक्षा करेगा आपका एक वोट

Post a Comment

SEEMANCHAL EXPRESS

Previous Post Next Post