राजस्व मंत्री कैलाश गहलोत नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए दें इस्तीफा

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने महरौली में तोड़फोड़ के मामले पर दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि यह सत्र इस शर्त के साथ बुलाया जाए कि इसमें विपक्ष को भी बोलने की आजादी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि इस सत्र का सभी चैनलों पर सीधा प्रसारण भी किया जाए ताकि सारी सच्चाई जनता के सामने आ सके।

बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली सरकार ने स्वयं ही मान लिया है कि उसके राजस्व विभाग के गलत सर्वे के कारण ही ऐसी स्थिति पैदा हुई कि महरौली में यह अभियान चलाया गया। राजस्व मंत्री कैलाश गहलोत ने स्वयं ही मान लिया है कि दिल्ली सरकार के अधिकारियों के सर्वे में गलती हुई। इसीलिए अब दोबारा सर्वे का आदेश दिया गया है। अधिकारियों की गलती के कारण लोगों को उजड़ना पड़ा है तो यह सिर्फ अधिकारियों की ही जिम्मेदारी नहीं है बल्कि मंत्री भी नैतिक रूप से जिम्मेदार हैं। दिल्ली सरकार के राजस्व मंत्री कैलाश गहलोत को भी तत्काल अपने पद से इस्तीफा देकर गलती स्वीकार करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि महरौली के मामले में केजरीवाल सरकार का दोहरा चरित्र भी पूरी तरह उजागर हो गया है। एक तरफ दिल्ली सरकार के अधिकारियों के गलत सर्वे से ही मकान गिराए जा रहे हैं और दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी के नेता उजाड़े गए लोगों के साथ खड़े होकर घड़ियाली आंसू भी बहा रहे हैं। जनता को समझ आ रहा है कि अगर दिल्ली सरकार इस मामले में इस तरह की लापरवाही नहीं बरतती तो लोगों पर यह आपदा नहीं आती

♦️रामवीर सिंह बिधूड़ी

♦️नेता प्रतिपक्षदिल्ली विधानसभा

Post a Comment

SEEMANCHAL EXPRESS

Previous Post Next Post