अररिया शिक्षक बहाली में धांधली मुखिया अब्दुल मन्नान पर लगा रिश्वत लेने का आरोप



Seemanchal Express Bureau Bihar 

अररिया 31 अगस्त : जोकीहाट प्रखंड अंतर्गत गिरदा पंचायत में शिक्षक बहाली में बहुत बड़ा धांधली हुआ है। जिसके मास्टर माइंड है भ्रष्टाचारी मुखिया अब्दुल मन्नान मेरिट लिस्ट को फर्जी तरीके से बना कर किया गया शिक्षक चयनित मोo शादाब अंजुम का मेरिट लिस फर्जी तरीके से 74.78% अंतिम मेधा सूची में अंकित है जबकि मटियारी/हरदार/सिमरिया/काकन/गैरकी मसुरिया पंचायत में मेरिट लिस्ट में 70.9% दर्ज है और चयनित सूची में भी 70.9% दर्ज किया गया है। यह कहां का नियम है जो चयyनित सूची में लिखा जाता है कि क्रमांक संख्या 16 के स्थान पर दर्ज है। जबकि सही सूची 41 पर मान्य है। जबकि मेरा नाम शाहबाज_आलम पिता मतिउर रहमान ग्राम पंचायत राज मटियारी थाना जोकीहाट अंतिम मेधा सूची में क्रमांक संख्या 40 सामान्य विषय पर अंकित है। मन्नान मुखिया हमसे ₹300000 तीन लाख मांगा तो मैंने कहा मेरा परसेंटेज 72.5% है हम मेरीट के हिसाब से जॉइनिंग करेंगे। और मैं एक गरीब परिवार से आता हूं मेरे पास इतना पैसा नहीं है जो आपको दें सकें। मुखिया मन्नान ने मेधा सूची में हेराफेरी करके सादाब अंजुम पिता मसूद आलम घर गिर्दा जो कि पहले से ही शिक्षक है (मेरी बहन की घर के बगल में ही नौकरी करता है। उसे ₹400000 चार लाख लेकर 70.9 परसेंट वाला शादाब_अंजुम की बहाली कर दिया जबकि मेरा 72.5% है। मैं बिहार प्राथमिक शिक्षा निदेशक श्री अमरेंद्र कुमार शिक्षा मंत्री विजय चौधरी। जिला शिक्षा पदाधिकारी अररिया। प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी। प्रखंड विकास पदाधिकारी जोकीहाट। के समक्ष लिखित शिकायत दर्ज करूंगा सभी पदाधिकारी मामला को संज्ञान में लेकर जांच करने की कृपा की जाए। अगर मुझे इंसाफ नहीं मिला तो मैं मुखिया जी के घर के सामने जहर खाकर जान दे दूंगा। इसका पूरा जिम्मेदारी मुखिया मन्नान का होगा। फेसबुक का सभी साथियों से हमारा निवेदन है कि हमारी बात को शिक्षा विभाग तक पहुंचाने में सहयोग करें। ऐसे भ्रष्टाचारी मुखिया के काले कारनामे का पर्दाफाश करें बिहार लोक शिकायत निवारण अधिनियम में परिवाद दर्ज कर इसे जेल का हवा खिलाना चाहिए। बहुत गरीबों का खून चूसा है मुखिया अब्दुल मन्नान ने। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार  मुखिया अब्दुल मन्नान दाड़ी टोपी लगाकर अपने पंचायत वासी को लूटने में और अपना घर भड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ा है।




 



Post a Comment

SEEMANCHAL EXPRESS

Previous Post Next Post