Mukesh Sahani Father Murder: पिता की हत्या के बाद भावुक हुए मुकेश सहनी किसी से कोई दुश्मनी नहीं, मेरे पिता जी की बेरहमी से अपराधियों ने हत्या कर दी





Mukesh Sahani Father Murder: पिता की हत्या के बाद भावुक हुए मुकेश सहनी किसी से कोई दुश्मनी नहीं, मेरे पिता जी की बेरहमी से अपराधियों ने हत्या कर दी


Seemanchal Express: राज्य ब्यूरो, पटना। पिता की हत्या की सूचना के बाद विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) प्रमुख मुकेश सहनी मंगलवार की दोपहर सेवा विमान से पटना पहुंचे। पटना पहुंचने पर सहनी ने अपने पिता की हत्या पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि इस समाज में हिंसा का कोई स्थान नहीं है। उनकी किसी से दुश्मनी भी नहीं थी। इसके बाद वे दरभंगा के लिए रवाना हो गए।

दरभंगा पहुंचने के बाद उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट डाल लिखा- मेरे पिता जी की बेरहमी से अपराधियों ने हत्या कर दी है। पिताजी को इतनी क्रूरता से मारा गया कि शब्दों में बयां करना मुश्किल है। उनका खून हमारे घर की दीवारों पर लगा हुआ है।

'हमारी आत्मा रो रही है...'

सहनी ने अपने पोस्ट में लिखा कि यह घटना हमारे पूरे परिवार के लिए अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण और असहनीय है। हमारी आत्मा रो रही है, लेकिन यह हमें डरा नहीं सकती। हम बिहार सरकार से आग्रह करते हैं कि वह जल्द से जल्द इस घटना की जांच कर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का काम करे।

मुकेश सहनी की नीतीश कुमार से हुई बात

इससे पहले, पटना पहुंचे सहनी ने स्थानीय मीडिया को जानकारी दी कि उनकी बात केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राजद प्रमुख लालू प्रसाद और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से हुई है। मुख्यमंत्री ने आश्वस्त भी किया है कि दोषी कोई भी हो, उस पर त्वरित कार्रवाई की जा रही है।


इन नेताओं के अलावा उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, विजय कुमार सिन्हा समेत प्रदेश के दूसरे कई नेताओं के फोन भी उन्हें आए हैं। सभी ने सांत्वना प्रकट की है।

सहनी ने कहा कि उन्हें पिता की मृत्यु की खबर मीडिया और गांव के लोगों से मिली। पुलिस मामले की जांच कर रही है और अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा।

Post a Comment

SEEMANCHAL EXPRESS

Previous Post Next Post