बेगूसराय संसदीय क्षेत्र से एसयूसीआई (कम्युनिस्ट) उम्मीदवार कॉमरेड रामउदगार ने ग्रामीण क्षेत्रों में सघन जनसंपर्क अभियान चलाया





• बेगूसराय संसदीय क्षेत्र से एसयूसीआई (कम्युनिस्ट) उम्मीदवार कॉमरेड रामउदगार ने ग्रामीण क्षेत्रों में सघन जनसंपर्क अभियान चलाया



बेगूसराय संसदीय क्षेत्र से एसयूसीआई (कम्युनिस्ट) उम्मीदवार कॉमरेड रामउदगार ने तेतरी, बांक, डंडारी, बखरी, रमजानपुर, मटिहानी, कारीचक, रजौडा एवं खम्हार आदि गांवों में सघन जनसंपर्क अभियान चलाया।

जनसंपर्क के दौरान कॉमरेड रामउदगार ने कहा कि वर्तमान 18 वीं लोकसभा चुनाव में भाजपा की नेतृत्व वाली एनडीए एवं कांग्रेस की नेतृत्व वाली इंडिया गठबंधन दोनों ही देश के बड़े पूंजीपतियों के पैसे के बल पर चलने एवं उनके हित के लिए काम करने वाली है। जनता को जात- पात व धर्म- संप्रदाय में बांटकर तथा लोकलुभावन नारों की राजनीति में उलझाकर कांग्रेस और भाजपा दोनों बारी- बारी से देश की सत्ता पर काबिज हुई हैं। लेकिन उनकी जनविरोधी व पूंजीपति पक्षीय नीतियों के कारण ही कुछ मुट्ठी भर धन्नासेठों के पास देश की लगभग 75 फीसदी संपति जमा हो गई है। वहीं देश के 90 फीसदी लोग महंगाई, बेरोजगारी, शिक्षा- स्वास्थ्य जैसी समस्याओं से जुझते हुए घोर अभाव का सामना कर रहे हैं। उन्होंने इस चुनाव में सीपीआई, सीपीएम एवं माले द्वारा चंद सीटों के लिए पूंजीवादी दलों से गठबंधन को अवसरवादी राजनीति बताया। 




उन्होंने साफ शब्दों में आमलोगों से कहा कि इस पूंजीवादी व्यवस्था में चुनाव के रास्ते आम जनता की समस्याओं का समाधान संभव नहीं है। जन आंदोलन को तेज करते हुए सामाजवादी क्रान्ति करना ही एकमात्र रास्ता है। इसी विचार को आम जनता तक ले जाने और सड़क से सदन तक आंदोलन को तेज करने लिए एसयूसीआई (कम्युनिस्ट) को समर्थन देने एवं ईवीएम के क्रम संख्या-7 पर अंकित चुनाव चिन्ह टॉर्च छाप पर वोट देने की अपील की।




जनसंपर्क के दौरान पार्टी के बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र इंचार्ज विकास कुमार, बेगूसराय पार्टी इंचार्ज रामपुकार विद्यार्थी, जयप्रकाश मालाकार, विजय कुमार, साजन कुमार, गौतम कुमार, ललित कुमार झा, गोपाल साह आदि प्रमुख रुप से शामिल रहें।

Post a Comment

SEEMANCHAL EXPRESS

Previous Post Next Post