दिल्ली में लाखों भाजपा कार्यकर्ता एवं समर्थक बूथ स्तर पर सामूहिक हनुमान चालीसा पाठ में सम्मलित हुए





• दिल्ली में लाखों भाजपा कार्यकर्ता एवं समर्थक बूथ स्तर पर सामूहिक हनुमान चालीसा पाठ में सम्मलित हुए

• दिल्ली भाजपा प्रभारी ओम प्रकाश धनखड़ राज नगर पार्ट 2 एवं अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा कनाट प्लेस स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर सामूहिक पाठ में सम्मलित हुए

• सभी सांसद प्रत्याशी अपने क्षेत्रों में और प्रदेश, जिला, मंडल पदाधिकारी अपने गृह वार्डों में सामूहिक हनुमान चालीसा पाठ में शामिल हुए

• श्री हनुमान जी सत्य, संकल्प, समर्पण, शक्ति एवं समृद्धि के प्रतिक हैं और हमने आज का सामूहिक हनुमान चालीसा पाठ दिल्ली के विकास एवं समृद्धि की कामना से आयोजित किया है -- वीरेन्द्र सचदेवा

• भाजपा के कार्यकर्ता का देश के प्रति समर्पण भाव ऐसा ही है जैसा हनुमान जी का  भक्तिभाव श्रीराम के प्रति  हमने सुना और पढ़ा है - ओम प्रकाश धनखड़




नई दिल्ली 23 अप्रैल : 
श्री हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर दिल्ली भाजपा के लाखों कार्यकर्ताओं ने 9745 बूथों पर सामूहिक श्री हनुमान चालीसा का पाठ और आरती की।

आज शाम 6 बजे दिल्ली भाजपा के लोकसभा चुनाव प्रभारी श्री ओम प्रकाश धनखड़ हनुमान मंदिर, राजनगर, द्वारका में और प्रदेश अध्यक्ष श्री वीरेन्द्र सचदेवा प्राचीन हनुमान मंदिर, कनाट प्लेस में कार्यकर्ताओं के साथ श्री हनुमान चालीसा पाठ में सम्मलित हुए।




प्रदेश संगठन महामंत्री श्री पवन राणा राउज एवेन्यू में, सांसद प्रत्याशी श्री रामवीर सिंह बिधूड़ी छतरपुर में, श्री हर्ष मल्होत्रा मयूर विहार में, श्री योगेंद्र चंदोलिया विजय विहार में, श्री प्रवीण खंडेलवाल अशोक विहार फेज 2 में, श्रीमति कमलजीत सहरावत नंदा एंकलेव में, सुश्री बाँसुरी स्वराज शेख सराय फेज 2 में और कार्यक्रम संयोजक श्री दिनेश प्रताप सिंह अशोक विहार फेज 2 आदि सभी पदाधिकारी अपने गृह वार्डों में हनुमान चालीसा पाठ में सम्मलित हुए।

इस अवसर श्री वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा की श्री हनुमान जी सत्य, संकल्प, समर्पण, शक्ति एवं समृद्धि के प्रतिक हैं और उनकी पूजा इंसान को सफलता दायक है।

श्री सचदेवा ने कहा कि दिल्ली गत कुछ वर्षों से सरकारी भ्रष्टाचार से त्रस्त है और विकास ठप्प हो गया है और हमने आज का सामूहिक हनुमान चालीसा पाठ दिल्ली के विकास एवं समृद्धि की कामना से आयोजित किया है।




श्री सचदेवा ने कहा कि दिल्ली एवं देशवासियों ने वह चेहरे देखें हैं जो 2022 तक राम मंदिर का विरोध करते थे और आज खुद को राम भक्त बताते हैं। दिल्ली वाले आगामी समय में ऐसे सभी दोहरे चरित्र के लोगों का हिसाब करेंगे।

श्री ओम प्रकाश धनखड़ ने धनखड़ ने देश व प्रदेशवासियों को हनुमान चालीसा की बधाई देते हुए कहा कि हनुमान जी भगवान श्री राम के अटल भक्त थे। भगवान और भक्त के ऐसे भक्तिभाव और  स्नेह पूर्ण  अतुलनीय सम्बंध का उल्लेख या उदाहरण कहीं नहीं मिलेगा।  




श्री धनखड़ ने कहा कि आज राम भक्त हनुमान का गुणगान भी प्रभुराम की तरह हो रहा हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता का देश के प्रति समर्पण भाव ऐसा ही है जैसा हनुमान जी का  भक्तिभाव श्रीराम के प्रति  हमने सुना और पढ़ा है।

Post a Comment

SEEMANCHAL EXPRESS

Previous Post Next Post