प्रदीप जी को वोट देकर प्रधानमंत्री मोदी का हाथ करे मजबूत-शाहनवाज हुसैन




...............................................................................

अररिया पहुंचे बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन, जीत का दिया मंत्र
• अररिया के लोगों का जोश और उत्साह एनडीए की जीत का दे रहा संकेत- शाहनवाज हुसैन
• एनडीए कार्यकर्ता एकजुट होकर प्रदीप जी के पक्ष में वोट देने की लोगों से करे अपील- शाहनवाज हुसैन
• प्रदीप जी को वोट देकर प्रधानमंत्री मोदी का हाथ करे मजबूत-शाहनवाज हुसैन

...................................................................................

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने भाजपा जिला कार्यालय में आयोजित बैठक में शामिल होने अररिया पहुंचे। जहां बीजेपी के सांगठनीक पदाधिकारीयों से आगामी चुनाव से संबंधित कई महत्वपूर्ण विषयों पर विस्तार से चर्चा की। इस दौरान अररिया से एनडीए की ओर से भाजपा प्रत्याशी प्रदीप कुमार सिंह भी मौजूद रहे। 




भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने जिला भाजपा कार्यालय पर आयोजित बैठक के उपरांत मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि यहां के कार्यकर्ता एवं समर्थकों का उत्साह और जोश यह संकेत दे रहा है की अररिया से फिर हमारे भाई, एनडीए प्रत्याशी प्रदीप कुमार सिंह को अररिया के लोग एतिहासिक मतों से जीत दिलाएंगे। वही इन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी की योजना से पूरा देश लाभान्वित है और मैं देखता आ रहा हूँ की प्रदीप जी ने लगातार अररिया की समृद्धि और विकसित बनाने की दिशा में प्रयासरत है। वही उन्होंने एनडीए कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों से अपील करते हुए कहा की सभी कार्यकर्ता एकजुटता के साथ प्रधानमंत्री मोदी जी का हाथ मजबूत करते हुए अररिया में प्रदीप कुमार सिंह के पक्ष में वोट डालने के लिए लोगों से मिलकर उन्हें प्रेरित करे।  

वही इस बैठक में जिलाध्यक्ष आदित्यनारायण झा, लोकसभा प्रभारी रोहित पांडे,लोकसभा संयोजक समरनाथ सिंह, प्रदेश मंत्री स्वदेश यादव, पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश भुवन, जोकीहाट विधानसभा से पूर्व विधायक प्रत्याशी रंजीत यादव, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष आकाश राज, विस्तारक ओम प्रकाश झा समेत जिला एनडीए के कई अन्य कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे। 


Post a Comment

SEEMANCHAL EXPRESS

Previous Post Next Post