धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री महाराज कौन है? बागेश्वर धाम






• धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री महाराज कौन है? बागेश्वर धाम

 सोशल मीडिया, में काफी सुर्खियां बतौर चुके महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (बागेश्वर धाम) आजकल एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गए हैं। बागेश्वर धाम के बारे में भला कौन नहीं जानता मध्य प्रदेश के बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर महाराज धीरेन्द्र 

शास्त्री अपने चमत्कारों के लिए देश ही नहीं विदेशों में भी काफी प्रचलित हैं। हाल ही में बागेश्वर धाम के 
धीरेंद्र कृष्ण शास्त्र पर नागपुर में अन्धविश्वास फैलाने का आरोप लगाया गया है जिसके बाद से उनके पक्ष और विपक्ष में कई लोग अपनी बात रख चुके हैं।
धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री मूल रूप से मध्य प्रदेश के रहने वाले धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को हनुमान जी का अवतार माना जाता है। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्र  देश भर में अपने चमत्कार के लिए जाने जाते हैं। माना जाता है कि जो भी व्यक्ति अपनी अर्जी बागेश्वर धाम में लगाता है बाबा उनकी सभी समस्याओं को एक कागज में लिखकर उसका उपाय बताते हैं। कई लोग इसे उनका चमत्कार मानते हैं तो कई लोग इसे मात्र अन्धविश्वास। खैर जो भी हो पर इस बात को नहीं नकारा जा सकता की उनपर कई लोगों की अपार श्रद्धा है।
बागेश्वर धाम सरकार नाम से विख्यात धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री एक कथावाचक हैं। धीरेन्द्र शास्त्री जी मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में पड़ने वाले प्रसिद्ध धार्मिक तीर्थ स्थल बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर तथा पुजारी हैं।

Post a Comment

SEEMANCHAL EXPRESS

Previous Post Next Post