प्रेम प्रसंग में लड़की को फंसाकर करता रहा दुष्कर्म फिर पंचायती बैठाकर किया शादी, अब रखने से कर रहा है इनकार




♦️सीमांचल एक्सप्रेस • संवाददाता - हयात दानिश 


अररिया।  जोकीहाट प्रखंड महलगांव थाना क्षेत्र के प्रसादपुर डुमरिया पंचायत  वार्ड संख्या 9 से संगीन मामला सामने आया है। जहां एक युवक जिसका नाम आसिफ रेजा उर्फ मिस्टर पिता जहांगीर के द्वारा एक लड़की को शादी का झांसा देकर उनके साथ लगातार अवैध संबंध बनाया जा रहा था जब इसकी जानकारी लड़की के परिवार को हुआ तो परिवार वालों ने लड़की से पूछताछ की वही पीड़िता साइस्ता प्रवीण ने बताई है आपबीती की आसिफ रेजा उर्फ मिस्टर उम्र 27 वर्ष पिता मो0 जहांगीर जो रिश्ते में मेरा चचेरा भाई लगता है पहले हम लोग एक ही आंगन में रहते थे लेकिन 1 वर्ष पूर्व मेरा पिताजी अपना आंगन अलग कर लिया है आसिफ रेजा उर्फ मिस्टर जो डुमरिया चौक पर खाद बीज का दुकान चला रहा है आसिफ़ रेजा उर्फ मिस्टर मुझे शादी का झांसा देकर मेरे साथ लगातार बलात्कार करता रहा जब मैं शादी के लिए बोली तो वह आजकल कह कर टाल मटोल करता रहा।




 इस बीच मैं गर्भवती हो गई जिसकी जानकारी उसको दिया तो वह मुझे भरोसा दिलाते हुए कहा कि घबराओ नहीं मैं तुमसे शादी कर लूंगा।  उसके बाद हम लोगों ने तीन फरवरी 2023 को पंचायती बैठाई जिसमें आसिफ रेजा एवं उसकी मां तबस्सुम मामा रेजा अख्तर सीता आफाक यह चारों शादी से मुकर गए और मारपीट पर उतारू हो गए उसके बाद हम लोगों ने अररिया महिला थाना में आवेदन दिया जिसमें हम लोगों को कहा गया कि आप लोग समाज को बैठा कर पहले हल कीजिए उसके बाद फिर हम लोगों ने पंचायती बैठाई जिसमें हम दोनों की शादी करवा दिया शादी के बाद लड़का आसिफ रेजा  और उनके परिवार हमको रखने से इंकार कर रहा है और हमारे परिवार वालों से दहेज में 2 डिसमिल जमीन घर और बुलेट गाड़ी इत्यादि सामान की मांग की जा रही तथा है हम लोगों को जान से मारने की धमकी भी दि जा रही है।

Post a Comment

SEEMANCHAL EXPRESS

Previous Post Next Post