अंबाला पुलिस ने की धमकी देने वाले आतंकवादी के खिलाफ की एफआईआर दर्ज , धमकी देने वाले कि डीपी पर खतरनाक आतकवादी की फोटो




नई दिल्ली : एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य को फिर आतंकवादी धमकी उनके मोबाइल नंबर 8221953333 पर आई और आतंकवादी ने वीरेश शांडिल्य की फोटो पर क्रोस का निशान बना कर गंभीर धमकी का मैसेज भी भेजा और कहा कि मार्च तुम्हारा आखरी महीना होगा । शांडिल्य ने तुरंत इसकी सूचना एसपी जशनदीप सिंह रंधावा व अंबाला सिटी थाना प्रभारी राम कुमार को शिकायत दी और मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने धमकी देने वाले के खिलाफ अंबाला शहर पुलिस थाना में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 

उपरोक्त जानकारी एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्य्क्ष वीरेश शांडिल्य ने अपने जेल लैंड निवास पर पत्रकारो से बातचीत करते हुए दी। शांडिल्य ने बताया कि वह 25 वर्ष से पाकिस्तानी ,खालिस्तानी व बब्बर खालसा के आतंकवादियो के खिलाफ़ मुहिम छेड़े हुए है और खालिस्तानी मुहिम चलाने वाले व पंजाब में पुनः आतंकवाद फैलाने की साजिश रचने वाले अमृतपाल के खिलाफ दो बार पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित को ज्ञापन देकर उसे जेल में डालने व उसके साथ चलने वाला हथियार बंद लोगो के लाइसेंस रद्द कर उनके हथियार पुलिस कब्जे में ले।

वीरेश शांडिल्य ने कहा कि वह 19 साल पहले पूर्व सीएम बेअंत सिंह के हत्यारों के खिलाफ जो बब्बर खालसा के आतंकवादी हैं उनके खिलाफ एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया की तरफ से हाईकोर्ट में बुड़ैल जेल ब्रेक करने पर केस दायर किया था जिस आतंकवादी जगतार सिंह हवारा ने सीएम बेअंत सिंह की हत्या की। शांडिल्य ने बताया कि उन्हें मौत के घाट इसलिए उतारना चाहते हैं क्योंकि हरियाणा की धरती जो भगवान कृष्ण की भूमि है और उस अंबाला जिला से हूँ जहां से 1857 की क्रांति की नींव रखी गई और शांडिल्य ने कहा कि इसलिए उन्हें बब्बर खालसा के आतंकवादी व खालिस्तानी मौत के घाट उतारना चाहते हैं। लेकिन वो आतंकवादियो की धमकियों से डरूंगा नही न झुकूंगा ओर इसी तरह उनके संगठन एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया की लड़ाई जारी रहेगी लेकिन सुरक्षा एजंसियों की गलती के कारण वो सिद्धू मूसेवाले व सुधीर सूरी की तरह मौत के घाट न उतार दिए जाएं इसके लिए सुरक्षा एजेंसियां सतर्क रहें। शांडिल्य ने देश की जनता को बताया की जिन बब्बर खालसा के आतंकवादियो की तिहाड़ जेल से सुनवाई चंडीगढ़ मे सुनवाई वीसी से हो रही है । उन्होंने बताया की जनहित याचिका उन्होंने 2010 में हाईकोर्ट में दायर की थी और वीरेश शांडिल्य ने बताया कि वह भगत सिंह ,राजगुरु,अश्फाक उल्ला, उधम सिंह, चंद्रशेखर आजाद की तरह देश कब संविधान,तिरंगे व कानून की रक्षा कर रहे हैं और आतकवादी जगतार सिंह हवारा तो तिहाड़ जेल से चंडीगढ़ बुड़ैल जेल 17 दिसम्बर को शिफ्ट हो जाता यदि वो चंडीगढ़ के एडीजे नरेंद्र की कोर्ट में खुद पेश होकर एप्लिकेशन न देते और हवारा का चंडीगढ़ बुड़ैल जेल में शिफ्ट करने को पंजाब,हरियाणा ,चंडीगढ़ व देश की शांति के लिए खतरनाक बताया और अदालत ने तिहाड़ जेल को आदेश दिया कि हवारा को चंडीगढ़ बुड़ैल जेल में शिफ्ट न किया जाए और वीसी से ही पेशी होगी । एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने बताया कि जब से हवारा को दिल्ली से बुड़ैल जेल शिफ्ट होने से रोका तब से मुझे बब्बर खालसा व खलिस्तानी आतंकवादी मौत के घाट उतारना चाहते हैं। लेकिन ये राष्ट्र हित की मुहिम है मरते दम तक जारी रहेगी और वह किसी भी आतंकी धमकी से डरने वाले नहीं है ।

मामले में अंबाला शहर थाना प्रभारी राम कुमार ने कहा वीरेश शांडिल्य को आतंकवादी संगठन द्वारा धमकी दी गई थी जिस पर भारतीय दंड संहिता की धारा 506 के तहत एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

Post a Comment

SEEMANCHAL EXPRESS

Previous Post Next Post