बाइक चालक युवक को लिफ्ट देना पड़ा महंगा, बाइक चालक युवक पे चाकू से वार




सीमांचल एक्सप्रेस • संवाददाता - मासुम रेजा 

अररिया, लिफ्ट देना पड़ा महंगा बाइक सवार को जान पर हुआ हमला बताया जा रहा है कि संतोष नाम के व्यक्ति अपने अपने पत्रकार और बैंक कर्मी बताते हैं वाह कल रात अररिया से अपने गांव पकड़ी थाना पलासी जा रहे थे इसी क्रम में अररिया जीरोमाइल चौक में किसी अन्य व्यक्ति ने लिफ्ट मांगा कहा कि मुझे बलवा पुल के पास जाना है तो संतोष नामक व्यक्ति जो बाइक सवार है उन्होंने लिख दिया आगे जीरोमाइल से कुछ दूर बड़ा बलवा पुल के पास जाने वाला ही था कि सुनसान जगह पर पीछे बैठे व्यक्ति ने चाकू से उनके गले में वार करना शुरू कर दिया जिसमें संतोष नाम के व्यक्ति गला काफी कट गया संतोष नाम के व्यक्ति ने अपनी चालाकी और बुद्धि से गले को मोड़ लिया और बाइक से नीचे उतरा भागने का प्रयास करने लगा तभी बाइक के पीछे बैठे व्यक्ति दोबारा उनके जांग पर चाकू से वार कर 

दिया जिसमें काफी गहराई तक घायल हो गया फिर भी संतोष ने अपनी जान बचाने के लिए कोशिश करता रहा वह भागते भागते किसी गांव के आसपास पहुंचा जख्मी हालत में तब जाकर वाह अररिया बैरगाछी ओपी एवं एरिया नगर थाना को खबर किया आपने मोबाइल के द्वारा तब जाकर पुलिस वालों ने उनको जख्मी हालत में देखकर अपनी गाड़ी से उठाकर सदर अस्पताल अररिया लाया जहां उनको इलाज करवाया गया और तब जाकर पुलिस वालों ने उनके परिजनों को फोन करके बुलाया और आगे कानूनी कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया संतोष नामक व्यक्ति बताते हैं कि मेरे पास ₹200000 था जो मैं कहीं जमीन का पैसा देने जा रहे थे लेट होने के कारण मैं नहीं जा पाया तो वापस घर लौट रहे थे 6:07 बजे शाम में तभी यह घटना घटा हम अपने बाइक की डिक्की में रुपया रखे थे मुझे पता नहीं कि यह रुपया लिया कौन बदमाशों ने लिया या अन्य व्यक्ति मैं तो यह खड़ा हूं कि क्या दौड़ आ गया है कि किसी व्यक्ति के मजबूरी पर काम आना एक पाप हो गया है किस तरह के लोग हैं जो चंद सिक्कों के लालच में किसी सहारा देने वाले व्यक्ति के जवान लेने को तैयार हो जाता है

Post a Comment

SEEMANCHAL EXPRESS

Previous Post Next Post