♦️Uttrakhand Crime News: अचानक खड़ी कार क्यों हिल रही है, देखा तो नजरे शर्मा गई…जानें माजरा!




सीमांचल एक्सप्रेस • संवाददाता - संजय कुमार चौधरी 

देहरादून/उत्तराखण्ड
: धर्मनगरी हरिद्वार में एक खड़ी कार में दो महिलाओं समेत पांच लोगों को आपत्ति जनक स्थिति में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सूत्रो से मिली जानकारी अनुसार  यह मामला केरानीपुर कोतवाली हरिद्वार क्षेत्र का है।

 वही इस शर्मसार घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सलेमपुर चौक पर रात में सड़क किनारे एक कार खड़ी थी। कार के अंदर दो महिलाएं और तीन पुरुष अश्लील हरकत कर रहे थे। स्थानीय लोगों  ने बताया कि जब वहां से गुजर रहा था, कार के अंदर का नजारा देख शर्म से पानी-पानी हो गया।  इसके बाद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी । 

मौके पर पहुंची पुलिस सभी को अपने साथ कोतवाली ले आई और केस दर्ज कर चालान किया । इसके साथ पुलिस ने कार को सीज कर दिया है । सभी पुरुष आरोपी हरिद्वार के ही रहने वाले हैं. जबकि महिलाएं उत्तर प्रदेश निवासी हैं । इसी के साथ आरोपियों में से एक प्रॉपर्टी डीलर बताया जा रहा है ।

पुलिस के मुताबिक, दोनों महिलाएं उत्तर प्रदेश के बिजनौर की रहने वाली हैं और वर्तमान में वे कनखल और ज्वालापुर में रहती हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर उनका चालान किया है. वहीं उनकी कार भी सीज कर दी गई है । जबकि दो पुरुष आरोपी सलेमपुर और एक गोविंदपुर का रहने वाला है । वहीं, पुलिस द्वारा भविष्य में ऐसा न करने को लेकर सख्त हिदायत दी गई है ।

वही इस दौरान रानीपुर कोतवाली के प्रभारी नरेंद्र बिष्ट ने बताया कि सूचना मिलने पर औद्योगिक क्षेत्र चौकी प्रभारी अरविंद रतूड़ी अपनी टीम को लेकर मौके पर पहुंचे. सूचना सही पाई गई और फिर दो महिलाओं समेत पांचों आरोपियों को पकड़कर कोतवाली लाया गया ।

Post a Comment

SEEMANCHAL EXPRESS

Previous Post Next Post