तीन शातिर चोरों को ट्रोनिका सिटी पुलिस ने किया गिरफ्तार


♦️•पुलिस प्रशासन द्वारा सराहनीय कार्य
 गाजियाबाद कमिश्नरेट👨‍✈️थाना ट्रोनिका सिटी पुलिस द्वारा दिल्ली-एनसीआर में गाड़ियों की बैट्रियां चोरी करने वाले 03 शातिर चोर गिरफ्तार, कब्जे से गाडियों से चोरी की गयी 31 बैट्रियां, चोरी की एक मोटरसाइकिल KTM DUKE 250 तथा घटना में प्रयुक्त एक स्कूटी व एक ईको गाडी मय 02 फर्जी नंबर प्लेट बरामद


गाजियाबाद: थाना ट्रॉनिका सिटी पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान रात्रि 10:45 पर तीन अभियुक्तों टिंकू शर्मा पुत्र राकेश शर्मा निवासी सोनिया विहार साढे चार पुस्ता रोड दिल्ली, नरेंद्र पांडे और मोनू पुत्र रामनरेश पांडे निवासी सोनिया विहार साढे चार पुस्ता रोड दिल्ली और राहुल राठौर पुत्र विनोद कुमार राठौर निवासी सोनिया बिहार साढे तीन पुस्ता रोड दिल्ली को दिल्ली खड़खड़ी रोड पर गोटरा की ओर जाने वाली सड़क पर गिरफ्तार किया गया ।

वही लोनी जोन ग्रामीण पुलिस उपायुक्त रवि कुमार ने बताया कि तीनो अभियुक्तों ने पूछताछ में अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि वह लोग दिल्ली एनसीआर में घरों के बाहर या एकांत पार्किंग में खड़ी गाड़ियों की स्कूटी व इको कार जाकर गाड़ियों की रेकी कर ईको कार को गाड़ियों के बराबर में लगाकर गाड़ियों की बैटरी या चोरी कर ले जाते हैं । तथा मोटरसाइकिल उन्होंने दिल्ली से चोरी की थी। ईको कार स्कूटी की नंबर प्लेट बदलकर वह लोग घटना में प्रयोग करते हैं। और थाना ट्रोनिका सिटी पुलिस द्वारा दिल्ली-एनसीआर में गाड़ियों की बैट्रियां चोरी करने वाले तीन शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, कब्जे से गाडियों से चोरी की गयी 31 बैट्रियां, चोरी की एक मोटरसाइकिल तथा घटना में प्रयुक्त एक स्कूटी व एक ईको गाडी 02 फर्जी नंबर प्लेट ट्रोनिका सिटी पुलिस ने बरामद की है।
थाना ट्रोनिका सिटी पुलिस द्वारा दिल्ली-एनसीआर में गाड़ियों की बैट्रियां चोरी करने वाले तीन शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, कब्जे से गाडियों से चोरी की गयी 31 बैट्रियां, चोरी की एक मोटरसाइकिल तथा घटना में प्रयुक्त एक स्कूटी व एक ईको गाडी 02 फर्जी नंबर प्लेट ट्रोनिका सिटी पुलिस ने बरामद की है।




Post a Comment

SEEMANCHAL EXPRESS

Previous Post Next Post