Atabul ke मौत की आशंका Family Members in Shock अररिया

अताबुल का फोटो



संवाददाता - हयात दानिश जोकीहाट ( अररिया ) अताबुल नाम का एक व्यक्ति जिसका घर गांव रामपुर थाना  बैरगाछी जिला अररिय है। अताबुल शादी के बाद से अपने  ससुराल अररिया जिले के चौकता मे रह रहा था। आज से लगभग 1 महिना पहले अताबुल अपने पत्नी हुस्नी को लेकर अपने घर रामपुर थाना बैरगाछी जिला अररिया चला गया।
अताबुल की पत्नी, बच्चे और सास

 
घर मे अपने पत्नी को चावल दाल बच्चे का कपड़ा वगैरह  खरीद कर दिया सारा व्यवस्था करके देने के बाद । अताबुल ने अपनी पत्नी हुस्नी से कहा कि  मैं कमाने के लिए बाहर जा रहा हूं । यह कहकर अपने  परिवार का पेट पालने के लिए मुंबई पहुंचे। वहां पहुंचने के बाद  अताबुल अपने पत्नी हुस्नी  को 15 जनवरी को फोन किया। अताबुल ने कहा कि मेरा तबीयत बहुत खराब हो गया है और मुझे डॉक्टर ने कहा है। कि पेट में जहर फैल गया है और मैं नहीं बच पाऊंगा। अताबुल रोते हुए यह भी कहा कि तीनों बच्चों लेकर किसी तरह अपनी जिंदगी काट लेना यह कहने के बाद अताबुल  का फोन बंद हो गया। 1 सप्ताह से कोई फोन नहीं आया है कॉल लगाने पर मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा है और  उनकी पत्नी ने बताया कि मुझे आशंका हो रहा है कि मेरा पति  अताबुल जिंदा है। या नहीं और  अताबुल की पत्नी हुस्नी ने रोते हुए बताया कि मेरा पति जहाँ भी है। मुझे मेरा पति चाहिए बच्चे और पत्नी का बुरा हाल हो रहा है

Post a Comment

SEEMANCHAL EXPRESS

Previous Post Next Post