दिल्ली हज कमेटी के नवनिर्वाचित चेयर पर्सन कौशर जहां ने आसफ अली रोड स्थित दिल्ली हज कमेटी के मुख्यालय में अपना कार्यभार संभाला





दिल्ली हज कमेटी के नवनिर्वाचित चेयर पर्सन कौशर जहां ने आसफ अली रोड स्थित दिल्ली हज कमेटी के मुख्यालय में अपना कार्यभार संभाला. इस मौके पर कमिटी के पदाधिकारीयों ने नवनिर्वाचित चेयरपर्सन का पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया .
इस मौके पर कौशर जहां ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता जनता पार्टी के सिर्ष नेतृत्व का धन्यवाद करते हुए कहा कि उनके आशीर्वाद की वजह से आज उन्हें सम्मानित पद मिल पाया है . 
कौशर जहा ने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता अगले तीन महीने में होनी वाली हज यात्रा  पर जाने वाले हज यात्रियों को सभी जरूरी सुविधाएं उपलब्ध कराना है . उन्होंने कहा कि उनकी कोसिश रहेगी कि हज यात्रियों को परेशानियों को खत्म किया जाए .
नई हज पॉलिसी की प्रशंसा करते हुए कौशर जहां ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का धन्यवाद किया , कौशर जहां ने कहा कि नई हज पॉलिसी से हज का कोटा बढ़ाया गया है , हज यात्रा 50 हजार तक सस्ता हो गया हैं, इसके साथ ही हज में वीआईपी कोटा खत्म कर दिया गया है , जिससे ज्यादातर लोग हज यात्रा कर पाएंगे .

दिल्ली में प्रस्तावित हज मंजिल को लेकर कौशर जहां का कहना है कि उन्होंने अभी पद संभाला है , उसपर भी काम किया जाएगा .

Post a Comment

SEEMANCHAL EXPRESS

Previous Post Next Post